पुरानी रंजिश में लाठी डंडे व पत्थर से मारकर युवक की हत्या

पुरानी रंजिश में लाठी डंडे व पत्थर से मारकर युवक की हत्या

मिर्जापुर (उत्कर्ष धारा 24)

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के सरिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार की रात बाजार से घर लौट रहे युवक की मनबढ़ों ने लाठी डंडे व पत्थर से मारपीट कर हत्या कर दिए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज तीन अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पड़ताल में जुट गई है। वही एस पी अजय कुमार सिंह भी सुबह मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिए।

सरिया गांव निवासी 23 वर्षीय रामवृक्ष विन्द पुत्र शिवनाथ बिन्द देर शाम बाजार किसी काम से गया था। रात घर आ रहा था। पुरानी रंजिश को लेकर मनबढ़ों ने  लाठी डंडे व  मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिए। सूचना पर पहुचे परिजन जख्मी युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुचे। यहाँ डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मनबढ़ फरार हो गए थे। मृतक के पिता के अनुसार विजली के केबिल लगाने के  पुराने विवाद को लेकर मेरे लड़के को घेर कर मारपीट कर हत्या कर दिए।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभियुक्त रामविलास समेत तीन को हिरासत में ले लिया है। अहरौरा थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर युवक को जख्मी कर दिए थे। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पड़ताल की जा रही है।