अमेठी विधायक गरिमा सिंह ने गरीब असहायों को ठंड से बचाने के लिए बटवाया कंबल

रिपोर्ट- राम शंकर जायसवाल

अमेठी विधायक गरिमा सिंह ने गरीब असहायों को ठंड से बचाने के लिए बटवाया कंबल

अमेठी (उत्कर्ष धारा 24) ।

शीत लहर का कहर समूचे प्रदेश को अपनी आग़ोश में ले रहा है, भयंकर ठिठुरन और कुहरे ने लोगों को घरों दुबके रहने को मजबूर कर दिया है, समस्या से निपटने के लिए अमेठी विधायक गरिमा सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र अमेठी के विकासखण्ड अमेठी और संग्रामपुर के मुख्यालय पर कंबल वितरण की व्यवस्था की गई।

  • यथासंभव हर गरीब की मदद की जाएगी- अनंन्त विक्रम सिंह

गरीब और निराश्रित व्यक्तियों को ठंढ से बचाने के निमित्त आयोजित किये गए कंबल वितरण कार्यक्रम में अमेठी विधायक के प्रतिनिधि व भारतीय जनता पार्टी के नेता अनन्त विक्रम सिंह ने सहभागिता की।

  • अमेठी में 1000 तो संग्रामपुर में 900 लोगों को मिला गर्म कम्बल

अपने हाथों से कम्बल वितरित करते हुए अनन्त विक्रम सिंह ने कहा यथासंभव हर गरीब की मदद की जाएगी, इस बाबत अभी हमनें जिलाधिकारी महोदय से मुलाकात भी की है उन्होंने आश्वस्त भी किया है समूचे जिले समेत अमेठी विधानसभा में किसी को भी सर्दी से अव्यवस्था नही होगी। सार्वजनिक चौराहों पर अलाव जलवाने के लिए भी व्यवस्था की जारही है। आश्रय स्थलों और रैन बसेरों पर साफ पानी, कम्बल और अलाव की व्यवस्था की निगरानी की गई है।
अमेठी में बुजुर्गों और गरीब निराश्रितों की सेवा में विधायक गरिमा सिंह जी की पुत्र वधू भी निरंतर क्षेत्र में बनी हुई है, सती महारानी जनकल्याण ट्रस्ट के माध्यम से विभिन्न स्थानों पर मोतियाबिंद के ऑपरेशन करवाना हो या क्षेत्र के अन्य कार्यक्रम हों बढ़चढ़ कर हिस्सा ले  रही हैं।
आज संग्रामपुर और अमेठी ब्लॉक मुख्यालय पर आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में कुल 1000  लोगों को अमेठी में तथा संग्रामपुर में 900 लोगों को गर्म कम्बल दिया गया। वितरण के दौरान विधायक प्रतिनिधि सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और अन्य वरिष्ठजनों के गिरजा शंकर शुक्ल, अजय तिवारी,त्रिजुगीनारायण शुक्ल, मनीष सिंह रामगढ़,गुड्डू सिंह ककवा,मनीष यादव, डम्पी सिंह ,राम पांडे ,गौरव पांडेय,मनोज मिश्रा,बबलू मिश्र,अखंड सिंह,दारा सिंह,गौरव पांडेय,आनंद पांडेय आदि लोग रहेmil