हटाने में जुटा प्रशासन पटरियों से अतिक्रमण

हटाने में जुटा प्रशासन पटरियों से अतिक्रमण
आर्यनगर गोण्डा। मिश्रौलिया गुमटी पर उपरगामी सेतु का निर्माण शुरू हो जाने से गोण्डा बहराइच मार्ग पर चल रहे बड़े वाहनों के आवागमन के मार्गों में बदलाव कर दिया गया है।
इस बदलाव के चलते कस्बा आर्यनगर में सड़क की पटरियों पर से अवैध अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। गोण्डा.लखनऊ रेल मार्ग पर मिश्रौलिया क्रॉसिंग पर शासन द्वारा उपरगामी पुल का निर्माण उत्तर प्रदेश सेतु निगम द्वारा शुरू कर दिया गया है। ऐसी स्थिति में शासन द्वारा गोण्डा-बहराइच मार्ग पर चल रहे बड़े वाहनों के आवागमन के मार्गों में परिवर्तन करने का आदेश दिया है।
इस आदेश के तहत गोण्डा से बहराइच जाने वाले बड़े वाहनों को अब वाया कटरा बाजार से कस्बा आर्यनगर होते हुये बहराइच जाना पड़ेगा इसके विपरीत बहराइच से गोण्डा जाने वाले वाहन भी कस्बा आर्यनगर वाया कटरा बाजार कर्नलगंज होते हुए गोण्डा जाएंगे।
बड़े वाहनों के आवागमन मार्ग में हुए परिवर्तन को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार सदर पैगाम हैदर, नायब तहसीलदार शिवदयाल तिवारी, थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, पुलिस चौकी आर्यनगर के प्रभारी अंकुर वर्मा तथा लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी सच्चिदानंद शुक्ला के साथ कस्बा आयनगर का स्थलीय भ्रमण किया और सड़क की पैमाइश करा कर अवैध कब्जेदारों को चिन्हित किया
। इस पैमाइश के बाद अब पटरियों पर अवैध रूप से कब्जा कर दुकान चला रहे दुकानदारों ने अपने अपने टीनशेड व दीवारों को गिराना शुरू कर दिया है।