मैंने दुनिया भर में ग्रिल्ड मीट का स्वाद चखा है।

मैंने दुनिया भर में ग्रिल्ड मीट का स्वाद चखा है।

ग्रीक मार्ग का रहस्य बारबेक्यू
मैंने दुनिया भर में ग्रिल्ड मीट का स्वाद चखा है। इससे पहले कि मैं आपको विभिन्न तकनीकों (गैस बारबेक्यू, चारकोल बारबेक्यू, मंगोलियाई, सॉस, व्यंजनों) के लिए मार्गदर्शन करूंगा, मैं आपको ग्रीक तरीके के बारे में बताऊंगा। हम अच्छे भोजन पसंद करते हैं, इसलिए मैं मांस से शुरू करूंगा। जो भी तकनीक, नुस्खा और सॉस, अगर मांस एक निर्माता से है जो अपने जानवरों को पारंपरिक तरीके से खिलाता है तो स्वाद शानदार होगा। अवधि।

गोमांस, दीपक या सूअर के मांस के प्राकृतिक रोसेन के बराबर नहीं है। स्वाद जादू है! यदि आप ग्रीस में छुट्टियों के लिए आते हैं तो आप सुबह या दोपहर में दो या तीन गायों या बकरियों के साथ बूढ़ी औरत को देखेंगे। इन जानवरों को स्थानीय सराय में परोसा जाएगा। इस मांस के लिए मैं बात कर रहा हूं। यदि हम उन द्वीपों के बारे में बात करते हैं जहां बकरियां समुद्र का पानी पी रही हैं और स्थानीय जंगली खरपतवार खा रही हैं, तो हम एक बेहतर गुणवत्ता वाले मांस के बारे में बात कर रहे हैं।

यदि आप कभी भी CRETE में जाते हैं, तो आप मेरे शब्दों को याद करेंगे। यदि आप उत्तरी ग्रीस जाएंगे तो स्थानीय वील हिस्सेदारी का प्रयास करें। आप अच्छे भोजन का पता लगा सकते हैं जहाँ आपको कोई विदेशी नहीं दिखाई देगा।

तो एथेंस के चारों ओर घूमने और सबसे अच्छे लोगों की जाँच करें। एथेंस क्षेत्र में सबसे अच्छा बारबेक्यू सराय में से एक टेलिस एव्रीपिडो स्ट्र में है।

टेलिस पोर्क चॉप्स का मास्टर है। यही उसकी खासियत है। यदि आप एक प्लेट के लिए ऑर्डर करते हैं तो आप तले हुए आलू के ऊपर चार से पांच टुकड़े देखेंगे। वह सारा दिन खुला रहता है और बहुत ही किफायती भी। इसका एक प्रकार का तेज़ पोर्क स्टेक खाना है। जब से आप एथेंस की यात्रा करते हैं, यह एक जरूरी स्वाद है। एक और स्वाद होना चाहिए थानिस में कबाब सोबलाकी। यह लकड़ी का कोयला पर मिश्रित दीपक और वील कटा हुआ मांस है। आप ग्रील्ड टमाटर के साथ उनमें से चार की एक प्लेट खा सकते हैं, या आप पारंपरिक तरीके से चिता में स्वाद ले सकते हैं। किसी भी तरह से केवल एक खाने के लिए बहुत मुश्किल है। यदि आप गर्म कागज पसंद करते हैं, तो उनसे पूछें।

एथेंस में एक और सेवलाकी जरूर खानी चाहिए वहाँ आप सभी गांव की रोटी के साथ पारंपरिक पोर्क सौल्वकी खा सकते हैं। वे पूरे दिन का उत्पादन करते हैं इसलिए जब भी आप वहां होंगे आप इसे चारकोल से सीधे स्वाद लेंगे।

ग्रीस के चारों ओर हम चारकोल पर बारबेक्यू करना पसंद करते हैं। हमारे द्वारा चुना गया उपकरण हमारे पसंदीदा स्वाद के उत्पादन में सिद्ध होना चाहिए। हमारे मांस का जैतून के तेल, नमक, काली मिर्च, ऑरिजन के साथ प्रीमियर किया जाता है। ग्रिल के दौरान, हम स्वादिष्ट गंध का उत्पादन करने के लिए जैतून का तेल-नमक-ऑरिगेनोन मिश्रण मिलाते हैं, जो मांस को यह स्वादिष्ट सुगंधित स्वाद देता है।

आग मजबूत होनी चाहिए लेकिन मांस के नीचे आग भड़काने के लिए इतनी मजबूत नहीं है। इस प्रयोजन के लिए हमारे पास सिरका की एक बोतल है जो इसे के मामले में बुझाने के लिए है। हम उनके सेवन से ठीक पहले ताजा नींबू डालते हैं। हम अपने मांस को ग्रिल करने से पहले वसा नहीं निकालते हैं क्योंकि हमें स्मोक्ड मांस का स्वाद पसंद है।

बारबेक्यू सूपलाकी के लिए एक और प्रसिद्ध स्थान कोरिंथ पुल है। यह वह पुल है जिसे आप पेलोपोनेसस में प्रवेश करते हैं। पुल को पास न करें और इस सूपवाकी के स्वाद को याद करें। इस स्थानीय विनम्रता का स्वाद लेने के लिए हर दिन हजारों लोग रुकते हैं।