बेबी स्विमसूट्स-बच्चों के स्विमवियर की खरीदारी करते समय

बेबी स्विमसूट्स-बच्चों के स्विमवियर की खरीदारी करते समय

कुछ साल पहले, परिधान कंपनियां बच्चों के आकस्मिक वस्त्र उद्योग में पैर जमाने के लिए झगड़े में थीं। आज, हालांकि, कपड़े का एक छोटा-सा टुकड़ा है, जिसे ये उद्योग बच्चों के लिए: स्विमवियर कोनों में देने की कोशिश कर रहे हैं। क्लब, वॉटर पार्क, समुद्र तट और मनोरंजन पार्क में अधिक परिवारों के साथ, बच्चों के स्विमवियर की मांग बढ़ रही है। कुछ फैशन हाउस भी, बच्चों के स्विमवियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इसका कारण यह है कि यह बाजार नब्बे के दशक में फला-फूला और आज एक पैसे वाला जनरेटर है।

बच्चों के स्विमवियर की खरीदारी करते समय, दो चीजें हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए - रंग और डिजाइन। बच्चे आमतौर पर सुस्त, सुरक्षित रंगों के विपरीत, जीवंत, जीवंत रंगों से आकर्षित होते हैं। जबकि लड़कियों को आमतौर पर फूलों और पोल्का डॉट्स के साथ संतुष्ट किया जाता है, छोटी महिलाओं को बिकनी कट से लेकर टंकिनिस तक दो-टुकड़ा स्नान सूट की कई शैलियों में तैयार किया जा सकता है; ये सूट उतने ही अलग-अलग डिज़ाइन और स्टाइल में आते हैं, जितने कि माइलोट सूट।

लड़कों के साथ, यह एक अलग बॉलगेम है। लड़कों के स्विमवियर के लिए नई सनक कार्टून-थीम वाले चड्डी के अलावा और कोई नहीं लगती है। यह एक प्रसिद्ध तथ्य है कि बच्चे कार्टून पसंद करते हैं और, आमतौर पर लड़कों द्वारा गाई जाने वाली बच्चों की फिल्मों की एक श्रृंखला का अनुसरण करते हुए, कपड़ा कंपनियां कार्टून के क्रेज को कैश कर रही हैं, जो कि कॉमिक बुक्स या फिल्मों में पाए जाने वाले लोकप्रिय कार्टून चरित्रों वाले बच्चों के स्विमवियर का निर्माण करती हैं।

अपने बच्चों के स्विमवियर खरीदारी को एक जीवंत समुद्र तट तौलिया या तैराकी बागे के साथ लपेटें ताकि वे जल्दी और स्वेच्छा से सूख सकें।