किसानों के हित में है कृषि विधेयक बिलः पीयूष मिश्रा आर्यनगर

किसानों के हित में है कृषि विधेयक बिलः पीयूष मिश्रा आर्यनगर

आर्यनगर, गोण्डा। किसान राष्ट्र के अन्नदाता है और उन्हें नवीनतम तकनीकी व वैज्ञानिक ढंग से खेती कर आय बढ़ाने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार दृढ़ संकल्प है।

यह बात भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीयूष मिश्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर ब्लॉक रुपईडीह के सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीधा प्रसारण कार्यक्रम के शुरू होने के पूर्व अटल जी की प्रतिमा पर फूल माला पहनाकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के हितों के लिए चलायी जा रही योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में 15 से 16 घंटे व शहरी क्षेत्र में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है।

कामे विचार-विमर्श के बाद भारत की संसद ने कृषि सुधारों को कानूनी रूप दिया है और इन सुधारों से न सिर्फ किसानों से अनेक बंधन समाप्त हुए हैं बल्कि उन्हें अधिकार भी मिले हैं।

इसके अलावा कार्यक्रम को भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरीश शुक्ला, आशीष त्रिपाठी, राजेश तिवारी, जिला मंत्री मधुबाला वर्मा आदि लोगों ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के अन्त में ब्लाक के प्रभारी 0 कृषि रामवीर सिंह ने उपस्थित सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर बीडीओ वर्षा सिंह, पशु चिकित्साअधिकारी डों रविंद्र प्रताप आदि लोग उपस्थित रहे।