क्रय केंद्रों पर धांधली हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी

क्रय केंद्रों पर धांधली हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी
हुईंता साठत कारवाई की जाटनी किसानों से क्रय केंद्रों पर धांधली हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी
हुईंता साठत कारवाई की जाटनी __ कोरांव प्रयागराज। किसानों की धान तौल में लापरवाही एवं धांधली करने वाले केन्द्र प्रभारियों को किसी भी स्थिति में बख्सा नहीं जायेगा। उक्त बातें नवागंतुक उपजिलाधिकारी डॉ कंचन ने कही। सोमवार को एक मुलाकात के दौरान डॉ कंचन ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता लेखपालों द्वारा गांव गांव भेजकर वरासत के लिए पडे मामले को त्वरित रुप से करवाने एवं राजस्व से संबंधित जो भी कार्य अधूरे पड़े हुए हैं उनको निस्तारण करवाना उनकी प्राथमिकता के रुप में होगी।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में पड रही ठंड से बचने के लिए गरीबों को कम्बल वितरण व मुख्य मुख्य जगहों सार्वजनिक चौराहों पर अलाव जलवाने का काम किया जा रहा है। जो भी गरीबों का क्षेत्र छूटा जायेगा उसकी पूरी तरह से निरीक्षण करवाते हुए सभी सरकारी मानक के अनुसार कम्बल वितरण करने का काम किया जायेगा।
कोई भी लेखपाल अगर किसी भी राजस्व संबंधी मामले में पैसे या गलत तरीके से काम करता हुआ पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उपजिलाधिकारी ने कहा कि उनको यहां आने के बाद सबसे विषम स्थिति किसानों के धान तौल को लेकर देखने को मिली जो गंभीरता से लेते हुए उन्होंने सभी गड़बड़ी