कान्हा की नगरी को किसी की नजर लग गई है

कान्हा की नगरी को किसी की नजर लग गई है

मथुरा। कान्हा की नगरी को किसी की नजर लग गई है। पुलिस के धडाधड खुलासों के बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे हैं। छह दिन के अंदर चैथी हत्या से लोग सहम गये हैं। इनमें से दो का खुलासा पुलिस कर चुकी है। तीसरी घटना के खुलासे के करीब है। इसी बीच सोमवार की सुबह एक हत्या कांड हो गया। सोमवार की तडके थाना नौहझील क्षेत्र के गांव घड़ी रायकरण में खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की गोली मार कर हत्या कर दी।

हत्यारों ने गोली किसान के सिर में मारी है। पुलिस और फरेंसिक टीम मामले की जांच लगी है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सकी है। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। 35 वर्षीय किसान विनोद रोजाना की तरह सोमवार की सुबह खेत की रखवाली करने के लिए गया था।

इन दिनों गेहूं की फसल में गाय और आवारा पशु घुस जाते हैं। इस कारण वह जानवरों की रखवाली करने के लिए गया था। तभी घात लगाए हुए बैठे अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी। इससे पहले 16 दिसम्बर को यमुना एक्सप्रेस वे के नीचे इससे पहले 16 से 19 दिसम्बर तक तीन हत्या की सनसनी खेज वारदात हुई। तीनों ही वारदात बाहरी लोगों के साथ हुई। बाहर से यहां आकर हत्या को अंजाम दिया गया है। रात को हरियाण के टप्पल निवाी शिव कुमार को यमुना एक्सप्रेस वे के राया कट पर लाकर मौत के घाट उतर दिया गया। 16 दिसम्बर की सुबह युवक का शव बरामद हुआ। युकव का हत्या भी उसी के गांव का निकला। हत्या में युवकी पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 16 दिसम्बर की सुबह ही गोवर्धन के उर्मिला गैस्ट हाउस में गांव तसई थाना कठूमर जिला अलवर राजस्थान के रहने वाले युवक का शव मिला था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पडोसिन को गिरफ्तार किया। दोनों यहां आकर गैस्ट हाउस में रूके और रात में महिला ने हारून को मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद महिला फार हो गई थी। 19 दिसम्बर की शाम को करीब आठ बजे फिर हत्या की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दे दिया गया। फरीदाबाद के एमआईटी मार्केट जे ब्लॉक निवासी सुनील कुमार अपनी पत्नी प्रीति के साथ रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी इटोस कार से कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। इसी बीच कोसीकलां के शालीमार रोड पर नरसी विलेज के सामने पीछे से बुलेट मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश युवक आए और उसकी कार को ओवर टेक कर रुकवा लिया। पति के बराबर आगे की सीट पर बैठी प्रीति ने कार का शीशा नीचे किया तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने दंपती को निशाना बनाकर फयरिंग कर दी। प्रीति की कनपटी में गोली लग गईए जबकि दूसरी गोली सुनील के बाए हाथ में जा लगी। प्रीति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगा, मुफ्त  मथुरा में एक के बाद एक 6 दिन में हुई 4 हत्याएं