उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक* उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक होती जा रही है। उन्हें अब ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम है। पूर्व सीएम से मिलने के लिए योगी आदित्यनाथ के बाद अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक*    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक होती जा रही है। उन्हें अब ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम है। पूर्व सीएम से मिलने के लिए योगी आदित्यनाथ के बाद अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे।

 न्यूज़  =============================            उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक* उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक होती जा रही है। उन्हें अब ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम है। पूर्व सीएम से मिलने के लिए योगी आदित्यनाथ के बाद अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे। हालांकि सीएम योगी की तरह कल्याण सिंह इन दोनों नेताओं को भी नहीं पहचान पाए। इस बीच, खबर आ रही है कि कल्याण सिंह को जल्द ही PGI में शिफ्ट किया जा सकता है।