अवैध सम्बन्ध के शक में हत्या पति ने पत्नी की निर्मम हत्या

अवैध सम्बन्ध के शक में हत्या पति ने पत्नी की निर्मम हत्या

सुल्तानपुर (उत्कर्ष धारा 24) ।जानकारी के अनुसार सुलतानपुर जनपद के कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला निवासी शिवकुमार की शादी पांच साल पहले धम्मौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी साधना (22) के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शिवकुमार को पत्नी साधना के चरित्र पर शक हो गया था, इस बात को लेकर अक्सर दोनों में कहा-सुनी और मारपीट होती थी। इधर साधना कई दिनों से मायके में थी। सोमवार को पति शिवकुमार विदाई लेने के लिए सुसराल पहुंचा था। रात उसने खाना-पीना खाया और फिर कमरे में जाकर लेट गया। शिवकुमार किस नीयत से सुसराल आया है सुसरालीजन इस बात से अनजान थे। रात को किसी पहर जब सब सो रहे थे तो वो उठा और उसने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत कर अलग किया और शरीर को बिस्तर पर छोड़ सिर को दूर खेत में ले जाकर फेंका और फरार हो गया।

 

सुबह जब परिवार वालों की नींद खुली तो उन्होंने साधना के शरीर को खून में लथपथ पाया जिससे कोहराम मच गया। तभी ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

इस सम्बंध में एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है लेकिन अभी वो पकड़ से दूर है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।